कोरोना से जंग लड़ रही कैटरीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बताया कैसे बिता रहीं क्वारंटीन में वक्त

पुनः संशोधित रविवार, 11 अप्रैल 2021 (16:32 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस बीते दिनों से संक्रमित हो गई थीं। जिसके बाद से वह में हैं। इसी बीच कैटरीना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं और बताया है कि वो कैसे अपना वक्त क्वारंटीन में बिता रही हैं।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने दिख रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने आंख बंद की हुई हैं। वही दूसरी तस्वीर में वो एक तरफ देखती नजर आ रही हैं। कैटरीना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'समय और सब्र।'

कैटरीना की सेल्फी की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है वहीं आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उन्हें जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।
बता दें कि 6 अप्रैल को कैटरीना का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। खुद को मैंने तुरंत सबसे अलग करके होम क्वारंटीन कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर की सलाह पर सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हूं। जो भी मुझसे संपर्क में आए हैं तुरंत अपनी जांच करवाएं।

कैटरीना से पहले रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल भी कोरोना का शिकार हुए थे। बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे की वजह से कोरोना संक्रमित हुए और कोरोना ने दोनों के अफेयर की पोल भी खोल दी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं। वहीं कैटरीना टाइगर 3 में सलमान खान के साथ भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी।



और भी पढ़ें :