सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ जवान को मिला इनाम

Last Updated: बुधवार, 25 अगस्त 2021 (14:17 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना हुए है। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट से सलमान का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सीआईएसएफ के एक जवान सलमान को रोकते नजर आ रहे हैं। सलमान बिना चेकिंग कराए भीतर जा रहे थे तभी जवा ने उन्हें रोक लिया था।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद जवान की काफी तारीफ हुई लेकिन हाल ही में खबर आई कि सलमान को रोकने की वजह से उसे सजा दी गई है। बताया जा रहा था कि का फोन जब्त कर लिया गया है ताकि वह मीडिया से बात न कर सकें। हालांकि सीआईएसएफ ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया है।

सीआईएसएफ की तरफ से कहा गया है कि ऑफिसर को वास्तव में दंडित नहीं किया गया था, बल्कि सम्मानित किया गया है। सीआईएसएफ ने ट्वीट कर लिखा, 'इस ट्वीट की सामग्री गलत और तथ्यात्मक आधार के बिना है। संबंधित अधिकारी को अपने कर्तव्य के निर्वहन में अनुकरणीय काम के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया है।
बता दें कि सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने सीआरपीएफ जवान का नाम सोमनाथ मोहंती हैं। जब सीआरपीएफ की तरफ से देखा गया कि इस मामले में विवाद बढ़ता जा रहा है तो तुंरत ही स्पष्ट कर दिया है कि सोमनाथ के खिलाफ किसी भी प्रकार का कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है, बल्कि उनको सम्मानित किया गया है।



और भी पढ़ें :