जब 'सिंड्रेला' में लिया गया पियर्स ब्रॉसनन के सिंगिंग स्किल्स का टेस्ट

पुनः संशोधित शनिवार, 28 अगस्त 2021 (16:56 IST)
निर्देशक के केनन अपनी हॉलीवुड फिल्म सिंड्रेला रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें और मिन्नी ड्राइवर किंग रोवन और रानी बीट्राइस की भूमिका निभाएंगे। अमेजन की मूल फिल्म 'सिंड्रेला' में पियर्स ब्रॉसनन के साथ इदीना मेन्ज़ेल, बिली पोर्टर, मिन्नी ड्राइवर, निकोलस गैलिट्जिन जैसी उम्दा स्टार-कास्ट है।

यह फिल्म अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन की किंग रोवन के रूप में वापसी का प्रतीक है, जिसने दर्शकों और विशेष रूप से दुनिया भर में उनके उत्साही प्रशंसकों को आकर्षित कर दिया है।

रोवन की भूमिका निभाने के लिए, फिल्म निर्माताओं ने पियर्स ब्रॉसनन और मिन्नी ड्राइवर- पौराणिक साम्राज्य के शासक और उनकी शक्तिशाली पत्नी बीट्राइस को कास्ट किया, जो गलत होने पर अपने अधिकार को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

निर्देशक के कैनन का मानना ​​​​है कि वे परफ़ेक्ट राजा और रानी हैं। वह कहती है, पियर्स ब्रॉसनन, आखिरकार, बॉन्ड... जेम्स बॉन्ड है। वह अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है और उनके पास एक गुरुत्वाकर्षण और बुद्धि है जो राजा को कुछ दिलचस्प लेयर्स देती है। मुझे अच्छा लगा कि वह हमेशा खुद का, खासकर अपने सिंगिंग का मजाक उड़ाने के लिए तैयार रहते थे।

रानी की भूमिका के लिए, केनन खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उनके पास मिन्नी जैसी क्षमता वाली अभिनेत्री है। कैनन कहती हैं, उनके पास एक महान गायन आवाज, एक शुष्क बुद्धि और तेज सुधार कौशल है। उन्होंने नाटकीय क्षणों को भी एक चुभने वाली गति के साथ जमीन पर उतारा है।
'सिंड्रेला' का ट्रेलर दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां राजकुमारी खुद को बचाने के लिए अपने राजकुमार का इंतजार नहीं कर रही है, इस बार सिंड्रेला की कहानी अलग है। अपने बड़े सपनों का पीछा करते हुए और परंपराओं की बेड़ियों को तोड़ते हुए, हमारी राजकुमारी कैमिला कैबेलो को एहसास होगा कि वह क्या सपने देखती है। यह फिल्म 3 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :