कंगना रनौट की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने दर्ज किया धोखाधड़ी का केस, जानिए मामला

पुनः संशोधित शनिवार, 13 मार्च 2021 (13:39 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने के बजाए बढ़ती ही जा रही हैं। कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है। ये एफआईआर अदालत के आदेश के बाद खार पुलिस ने दर्ज की है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक उन्होंने 'दिद्दा : द वारियर क्वीन ऑफ कश्मीर' पर किताब लिखी है और कंगना ने उनको बिना पूछे उसपर फिल्म बनाने की घोषणा की। इसी के तहत कंगना रंगोली चंदेल और दो अन्य के खिलाफ कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।


वहीं, खार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद कुल 4 लोग कंगना रनौट, रंगोली चंदेल, कमल कुमार जैन और अक्षय राणावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। आने वाले समय में इन चारों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। साथ ही मामले की जांच भी जारी है।
हाल ही में कंगना रनौट ने 'मणिकर्णिका रिटर्न : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की अनाउंसमेंट की थी। मणिकर्णिका रिटर्न्स में 'कश्मीर की रानी' की कहानी को बयां किया जाएगा। हालांकि, फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही इसपर चोरी का आरोप लग गया था। 'दिद्दा' के राइटर आशीष कौल (Ashish Kaul) के मुताबिक कंगना ने उनकी स्क्रिप्ट को चोरी कर अपना बनाया है।

फिल्म में कंगना जम्मू-कश्मीर की रानी दिद्दा का रोल प्ले करने वाली हैं। रानी दिद्दा ने आक्रांता महमूद गजनवी को दो बार मात दी थी। एक्ट्रेस ने 14 जनवरी को ट्वीट कर मणिकर्णिका रिटर्न्स की अनाउंसमेंट की थी।



और भी पढ़ें :