बॉक्स ऑफिस पर परमाणु का चौथा और राजी का छठा सप्ताह

जिन फिल्मों की कहानी और विषय हट कर होता है और यदि इस तरह की फिल्में यदि पसंद की जाती है तो पर ये लंबी रेस का घोड़ा बन जाती हैं। जहां ज्यादातर फिल्में पहले सप्ताह में ही दम तोड़ देती हैं वहीं राजी ने छ: और परमाणु ने चार सप्ताह पूरे किए हैं। दोनों फिल्मों में कोई बड़ा सितारा नहीं है, साथ ही दोनों फिल्मों का विषय बिलकुल अलग है।


जॉन अब्राहम ने परमाणु के जरिये लंबे समय बाद सफलता का स्वाद चखा है। इस फिल्म के हिट होने से अब निर्माता-निर्देशक जॉन के बारे में सोचने लगे हैं। अचानक उनकी आगामी फिल्म 'सत्यमेव जयते' का मार्केट गरमा गया है।


परमाणु ने पहले सप्ताह में 35.41 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 16.42 करोड़ रुपये, तीसरे सप्ताह में 7.03 करोड़ रुपये, चौथे सप्ताह में 3.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। चार सप्ताह में यह फिल्म 62.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। यह फिल्म पोखरण में भारत द्वारा किए गए न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित है।

आलिया भट्ट ने 'राज़ी' को अपने दम पर सुपरहिट बना दिया है। उनके बेहतरीन अभिनय और मेघना गुलजार के सधे निर्देशन ने दर्शकों को और फिल्म समीक्षकों को बेहद प्रभावित किया है।




राज़ी ने पहले सप्ताह में 56.59 करोड़ रुपये, दूसरे सप्ताह में 35.04 करोड़ रुपये, तीसरे सप्ताह में 18.21 करोड़ रुपये, चौथे सप्ताह में 7.95 करोड़ रुपये, पांचवे सप्ताह में 3.43 करोड़ रुपये और छठे सप्ताह में 1.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। छ: सप्ताह में यह फिल्म भारत से 122.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म को सुपरहिट घोषित किया गया है।



और भी पढ़ें :