अंतिम सूर्यवंशी और सत्यमेव जयते 2 की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Last Updated: बुधवार, 1 दिसंबर 2021 (16:01 IST)
हमें फॉलो करें
इस समय सिनेमाघरों में की अंतिम, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 दिखाई जा रही है। सूर्यवंशी का बिजनेस अब ढलान पर आ गया है जबकि थोड़े बहुत दर्शक बटोरने में सफल रही है। सत्यमेव जयते 2 का हाल बेहाल है।

अंतिम
अंतिम में सलमान खान कैरेक्टर रोल में हैं जबकि मेन लीड आयुष शर्मा ने निभाया है। यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें कोई नई बात तो नहीं है, लेकिन वन टाइम वॉच जरूर कहा जा सकता है। फिल्म ने शुक्रवार को 5.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.03 करोड़ रुपये, रविवार को 7.55 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.24 करोड़ रुपये और मंगलवार को 2.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पांच दिनों में यह फिल्म 24.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और इसे ठीक-ठाक प्रदर्शन माना जा सकता है।
सूर्यवंशी
सूर्यवंशी अब 200 करोड़ की ओर है। इस फिल्म ने 26 दिनों में 190.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। सिम्बा, चेन्नई एक्सप्रेस और गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी की यह सर्वाधिक कलेक्शन करने वाली चौथी फिल्म है। फिल्म सुपरहिट हो गई है और इस साल थिएटर से सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन गई है।
सत्यमेव जयते 2
सत्यमेव जयते 2 के हाल बेहाल है। फिल्म की शुरुआत ही खराब हुई और उसके बाद हालत और गिरती गई। मसाला फिल्म के नाम पर दर्शकों को बेवकूफ बनाने की कोशिश की गई, लेकिन दर्शक झांसे में नहीं आए।



और भी पढ़ें :