फिल्म 'अर्थ' के रीमेक में नजर आ सकते हैं बॉबी देओल, मेकर्स के साथ चल रही चर्चा

पुनः संशोधित गुरुवार, 21 जनवरी 2021 (17:25 IST)
बॉलीवुड एक्टर वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सीरीज की जबरदस्त सफलता के बाद से ही बॉलीवुड के कई जाने-माने डायरेक्टर अभिनेता के साथ काम करने के लिए बेताब हैं। ताजा खबरों की माने तो मेकर्स 1982 में आई क्लासिक फिल्म 'अर्थ' के रीमेक को बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

इस फिल्म में लीड रोल निभाने के लिए बॉबी देओल का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि ने 2016 में ही 'अर्थ' के राइट्स बेच दिए थे। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इन दिनों इस फिल्म के नए वर्जन की तैयारी में हैं।

खबरों के मुताबिक फिल्म में कुलभूषण खरबंदा के किरदार के लिए बॉबी देओल को चुना गया है। निर्माता अजय कपूर और शरत चंद्र अभिनेता के साथ चर्चा के अंतिम चरण में हैं। शरत चंद्रा ने कहा, 'हां सुपर टैलेंटेड बॉबी देओल कुलभूषण खरबंदा जी की 'अर्थ' रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। हम उनके साथ चर्चा के अंतिम चरण में हैं। उम्मीद की जा रही है कि 'अर्थ' के रीमेक का निर्देशन रेवती करेंगी। फिल्म में 2021 के फर्स्ट हाफ में फ्लोर पर जा सकती है।

फिल्म 'अर्थ' में कुलभूषण खरबंदा, शबाना आजमी और स्मिता पाटिल जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म के लिए शबाना आजमी को नेशनल अवार्ड भी मिला था, जबकि महेश भट्ट को बेस्ट डायलॉग के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला था।




और भी पढ़ें :