जानिए कौन हैं 'Bigg Boss OTT' की विनर दिव्या अग्रवाल, पहले भी जीत चुकी हैं रियलिटी शो

Last Updated: रविवार, 19 सितम्बर 2021 (10:40 IST)
रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' को उसका विजेता मिल चुका है। इस शो का खिताब ने अपने नाम किया है। दिव्या को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए की राशि भी मिली। दिव्या शो की शुरुआत से ही मजबूत प्रतियोगी थीं।

बाकी सभी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले दिव्या का 'बिग बॉस ओटीटी' का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा। शो में कनेक्शन ना मिलने पर वे पहले दिन से ही बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई थीं। दिव्या हमेशा यह कहती दिखीं कि 'बिग बॉस' में आना उनकी चाहत है और अब ट्रॉफी जीतकर उन्होंने विजेता बनने का अपना सपना पूरा कर लिया।

इससे पहले दिव्या अग्रवाल कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। दिव्या एक एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। वो एलीवेट डांस इंस्टीट्यू नाम से अपनी खुद की डांस एकेडमी भी चलाती हैं। दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत भी मॉडलिंग और डासिंग से की थी।

दिव्या अग्रवाल ने 2015 में 'मिस नवी मुंबई' और 2016 में 'मिस इंडियन प्रिंसेस' और 'मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया' का खिताब जीतकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में एमटीवी के स्प्लिट्सविला से की थी। इस शो से दिव्या को जबरदस्त पहचान मिली थीं।

2018 में दिव्या ने एमटीवी के एस ऑफ स्पेस शो को जीता था। दिव्या ऑल्ट बालाजी क वेब सीरीज रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स में भी नजर आ चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल पर्दे पर अपनी बोल्ड इमेज के साथ-साथ निजी जिदंगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

दिव्या बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को डेट कर चुकी हैं। दोनों के रिलेशनशिप और ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दिव्या इन दिनों एक्टर वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दिव्या से मिलने वरुण सूद बिग बॉस के घर में भी आए थे।



और भी पढ़ें :