Bigg Boss OTT : राकेश बापट ने शमिता शेट्टी से किया प्यार का इजहार, कहा- आई लव यू

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (17:38 IST)
'बिग बॉस ओटीटी' अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। वहीं घर के अंदर शमिता शेट्टी और के बीच का बॉन्ड हर दिन मजबूत होता जा रहा है। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। राकेश और शमिता काफी करीब आ चुके हैं। दोनों अक्सर घर में रोमांटिक होते दिख जाते हैं।

वहीं अब राकेश बापट ने शमिता शेट्टी से अपने दिल की बात कह दी है। शमिता और राकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राकेश शमिता को आई लव यू कहते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में राकेश और शमिता बेड पर बैठे हुए मस्ती करते दिख रहे हैं। तभी शमिता, राकेश से कहती हैं कि वो उनके बारे में कुछ अच्छी बातें कहें। शमिता की बातें सुनकर राकेश चुप हो जाते हैं और उन्हें परेशान करने के लिए कहते हैं कि उनमें कोई अच्छाई नहीं है।
राकेश की बात सुनकर शमिता कहती हैं कि उन्हें कुछ कहना पड़ेगा। इसके बाद राकेश बहुत देर सोचते हैं और फिर कहते हैं 'जे तैमे'। ये शब्द सुनकर पहले तो शमिता चुप हो जाती हैं फिर शरमा जाती हैं। शमिता राकेश से पूछती हैं, क्या आप जे तैमे का अर्थ भी जानते हैं? इस पर राकेश कहते हैं, मैं इसका मतलब भी जानता हूं और हां, मैं करता भी हूं।

बता दें कि 'Je t’aime' एक फ्रेंच शब्द है जिसका हिन्दी में मतलब 'आई लव यू' है। शमिता और राकेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
हाल ही में शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने राकेश बापट को जेंटलमैन बताया था। इससे लग रहा है कि वह भी बेटी की राकेश के साथ बॉन्डिंग को पसंद कर रही हैं।



और भी पढ़ें :