बिग बॉस ओटीटी पर दिखेंगे कई बदलाव, दर्शक देंगे सजा टास्क हारने वाले कंटेस्टेंट को

Last Updated: गुरुवार, 5 अगस्त 2021 (12:47 IST)
टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का नया सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। इस बार यह शो पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट होगा, जिसे 'बिग बॉस ओटीटी' नाम दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी को होस्ट करते नजर आएंगे।


इस बार शो में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस ओटीटी का फॉर्मेट काफी यूनिक है। एक नया प्रोमो जारी कर बताया गया है कि इस बार ओटीटी बिग बॉस ओवर द टॉप होने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी में दर्शकों की भूमिका काफी अहम होने वाली है। कंटेस्टेंट के टास्क हारने पर सजा देने का हक दर्शकों को भी इस बार मिलने वाला है। अब ये कैसे होगा यह शो शुरू होने के बाद ही पता चल पाएगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शक 24 घंटे बिग बॉस के साथ जुड़े रह सकते हैं। दर्शकों के पास शो का 24 एक्सेस और कंटेस्टेंट्स की किस्मत दोनों होगी।

शो पहले से ज्यादा बोल्ड, क्रेज़ी और खतरनाक होने वाला है। प्रोमो में करण जौहर ने इस बात का हिंट दिया है कि कंटेंस्टेंट्स के टास्क में बोल्ड टास्क मौजूद होंगे। बिग बॉस ओटीटी से इस बार हाई लेवल के ड्रामे, एंटरटेनमेंट और इमोशन की उम्मीद जताई जा रही है।
बिग बॉस ओटीटी 6 हफ्तों तक चलेगा। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर टेलीकास्ट होगा। 6 हफ्ते तक ओटीटी बिग बॉस में आने के बाद जीतने वाले कंटेस्टेंट कलर्स पर आने वाले बिग बॉस में शामिल होंगे। टीवी पर इस रियलिटी शो को सलमान खान ही होस्ट करते नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :