बिग बॉस ओटीटी : पहले हफ्ते ही शमिता शेट्टी हुईं नॉमिनेट, इन कंटेस्टेंट्स पर भी लटकी बेघर होने की तलवार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 अगस्त 2021 (13:44 IST)
बिग बॉस ओटीटी के घर में पहले ही दिन से जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। अक्षरा सिंह और प्रतीक सहजपाल बिग बॉस हाउस का संचालन कर रहे हैं। फिलहाल घर में नॉमिनेशन टास्क चल रहा है, जिसमें कई कंटेस्टेंट्स पर घर से बेघर होन की तलवार लटक गई है।


शो में पहले ही हफ्ते करीब 5 सदस्य नॉमिनेट हो गए हैं। इनमें शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उर्फी जावेद, मूस जट्टाना और निशांत भट्ट का नाम शामिल है।

शो की शुरुआत में ही किसी भी मेल कंटेस्टेंट के साथ कनेक्शन न बना पाने की वजह से दिव्या अग्रवाल को पहले दिन ही नॉमिनेट कर दिया गया था। लेकिन बाद में जिशान खान ने उर्फी जावेद से अपना कनेक्शन तोड़कर दिव्या अग्रवाल को चुन लिया। इसके साथ ही दिव्या अग्रवाल पहले नॉमिनेशन से सेफ हो गईं लेकिन उर्फी जावेद नॉमिनेट हो गईं।
वहीं दूसरे टास्क में हारने की वजह से शमिता शेट्टी और राकेश बापट नॉमिनेशन में आ गए। मेकर्स ने बड़ा ट्विस्ट लाते हुए शो में बची हुई जोड़ियों को नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बचाने के लिए ऑडियनंस वोटिंग रखी। जिसमें सबसे कम वोट मूस जट्टाना और निशांत भट्ट को मिले। जिसके बाद ये दोनों कंटेस्टेंट भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं।



और भी पढ़ें :