Bigg Boss 15 : शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान को मिल रही इतनी मोटी रकम!

पुनः संशोधित रविवार, 19 सितम्बर 2021 (13:52 IST)
पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को होने जा रहा है। हर बार की तरह इस बार भी इस शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। सलमान के कारण ही यह शो लगातार चर्चाओं में बने रहता है और साथ में लोकप्रिय भी हैं।
हर साल इस शो के शुरुआत में सलमान खान की फीस को लेकर कई कयास लगाए जाते हैं। सलमान खान इस शो के सीजन में अपनी फीस में इजाफा कर देते हैं। ताजा खबरों की माने तो 14 हफ्ते तक चलने वाले इस शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान एक बड़ी रकम चार्ज कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार सलमान खान को होस्ट करने के लिए 350 करोड़ रुपए मिलेंगे। हालांकि, इस खबर के बारे में न तो सलमान की तरफ से कोई पुष्टि की गई है और न ही बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से कोई बयान आया है।
बिग बॉस के मेकर्स सलमान खान को हर साल तगड़ी फीस देते हैं। तभी वे अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद हर बार शो का हिस्सा बनते हैं। बिग बॉस 15 पिछले सीजन से ज्यादा धमाकेदार और एंटरटेनिंग होने वाला है। इस बार शो की थीम 'जंगल' पर आधारित बताई जा रही है।

बिग बॉस 15 को होस्ट करने से पहले सलमान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर रहे हैं। विदेश में इस फिल्म का शूट पूरा करके सलमान बिग बॉस के लिए काम करना शुरू कर देंगे।



और भी पढ़ें :