Bigg Boss 15 : जय भानुशाली से 'गंदी गाली' सुनने के बाद प्रतीक सहजपाल ने खोया आपा, खुद को मारे थप्पड़

पुनः संशोधित बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (17:21 IST)
'बिग बॉस 15' की शुरुआत से ही जय भानुशाली और के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है। बीते दिनों जय संग झगड़े के दौरान प्रतीक ने घर का कांच का दरवाजा तोड़ दिया था।


बीते एपिसोड़ में फिर प्रतीक और जय के बीच झगड़ा हुआ। इस झगडे के दौरान जय भानुशाली ने प्रतीक को मां की गाली दे दी। इसके बाद प्रतीक अपना कंट्रोल खो बैठे। वह खुद को थप्पड़ मारते और रोते हुए यह कहते हुए नजर आए कि वह शो से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं।

ALSO READ:
: अफसाना खान ने पानी की जगह पी लिया तेल, टास्क के दौरान हुईं घायल

दरअसल घर में जंगलवासियों को एक टास्क दिया गया है औऱ इसी दौरान घरवाले हिंसक हो जाते हैं जिसमें शमिता को हल्की चोट पहुंचती है। इस टास्क में जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच एक भयंकर लडाई देखने को मिली। प्रतीक जय से कहते हैं कि शमिता को बहुत चोट लगी है और अगर वह बाहर होते तो वह उसे बता देते। जिस पर जय प्रतीक से कहते हैं कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह उन्हें छूकर दिखाए।

तभी जय, प्रतीक को मां की गाली देते है। इसके बाद प्रतीक सहजपाल अग्रेसिव हो जाते हैं और जय को उन्हें गाली नहीं देने की चेतावनी देते हैं। प्रतीक सहजपाल जय को गवार और जाहिल कहते हैं। इसके बाद, प्रतीक अपने आप पर नियंत्रण खो देते हैं, और रोने लगते हैं और खुद को चोट पहुंचाते हैं।
प्रतीक लगातार खुद को जोर से थप्पड़ मारते हैं और रोते हैं। प्रतीक रोते हुए कहते हैं कि उनकी मां को गाली देना उनके कॉन्ट्रैक्ट में नहीं लिखा है। वह कहते हैं कि अगर जय ने उन्हें मां को गाली देना बंद नहीं किया तो वह शो छोड़कर जाने को तैयार हैं।




और भी पढ़ें :