Bigg Boss 15 : प्रतीक सहजपाल की गलती से सभी जंगलवासी हुई नॉमिनेट, विशाल कोटियन का फूटा गुस्सा

Last Updated: बुधवार, 6 अक्टूबर 2021 (14:25 IST)
हमें फॉलो करें
Photo : Twitter
सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' शुरू हो चुका है। इस शो में पहले दिन से ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड़ में घर के अंदर जय भानुशाली और के बीच हाथापाई देखने को मिली थी। प्रतीक ने बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया।

बिग बॉस को प्रतीक का ये रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सभी जंगलवासियों को इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए खुद ही नॉमिनेट कर दिया। बिग बॉस के इस फैसले से विशाल कोटियान भड़क गए हैं और उन्होंने बिग बॉस को ही चैलेंज कर दिया है।

शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं प्रतीक सहजपाल की गलती के दंडअनुसार सभी जंगलवासी इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किए जाते हैं। इस पर भड़क जाते हैं और वह बिग बॉस के कैमरे सामने आकर कहते हैं कि उसने कैसे हाथ उठाया इसका कोई उल्लेख नहीं।

विशाल कहते हैं, मुझे नहीं पता आप उसको दिखाने की हिम्मत रखते हैं या नहीं, लेकिन हम से कोई हाथ उठाएगा तो सोच-समझकर फैसला लीजिएगा। अगर आपको ये बदतमीजी लगे तो मुझे हर हफ्ते नॉमिनेट करो। आप नहीं है जो बचाते हैं, जनता है जो बचाती है, इसलिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।




और भी पढ़ें :