Bigg Boss 14 : भगोड़ा कहे जाने पर राहुल वैद्य ने जताई नाराजगी तो भड़के सलमान खान

पुनः संशोधित शनिवार, 26 दिसंबर 2020 (16:43 IST)
'बिग बॉस 14' में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। वहीं वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं। इस वीकेंड के वार में राहुल वैद्य, सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं। हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो सलमान की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

प्रोमो में राहुल वैद्य कह रहे हैं कि मुझे ये बात पसंद नहीं आती जब सब कहते है कि वो भागा है। ये बात सुनकर सलमान खान कहते हैं ये बात सच है कि आप के घर को छोड़कर भागे हैं। आपने खुद कहा है कि अगर एली गोनी घर में होता तो आप घर छोड़कर नहीं जाते।

जिसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं कि मुझे इस घर में वापस क्यों लाया गया? इस सवाल के जवाब में सलमान खान प्रोमो में कहते दिख रहे हैं कि आपके पैर पकड़कर लेकर आए हैं क्या? मन नहीं था तो नहीं आते। सलमान के गुस्से को देखकर राहुल वैद्य कहते हैं कि ये मेरी गुजारिश है।
ऐसे में सलमान खान, राहुल वैद्य की गुजारिश को नामंजूर कर देते हैं। बिग बॉस 14 के फिनाले में राहुल वैद्य अपनी मर्जी से घर छोड़कर चले गए थे। जिसके बाद दोबारा राहुल वैद्य ने एंट्री मारी है। घर में वापसी के बाद से ही घरावले राहुल वैद्य को टारगेट कर रहे हैं।

घरवालों का मानना है कि बाहर जाने की वजह से राहुल वैद्य अच्छे से गेम खेल पा रहे हैं। बीते एपिसोड में तो घरवालों ने घर में दोबारा आए राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और एली गोनी को जेल में भेज दिया था। घरवालों के तेवर राहुल वैद्य को जरा भी पसंद नहीं आए।



और भी पढ़ें :