Bigg Boss 14 : कविता कौशिक और निशांत मलखानी होंगे घर से बेघर!

पुनः संशोधित सोमवार, 2 नवंबर 2020 (16:27 IST)
'बिग बॉस 14' के घर में हर दिन चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आज रात घर में बडा धमाका होने वाला है। बीते वीकेंड का वार में मेकर्स ने कोई भी एलिमिनेशन नहीं करवाया, लेकिन अब डबल एविक्शन होने वाला है।

इस हफ्ते रुबीना दिलैक, निशांत मलखानी, कविता कौशिक के साथ-साथ जैस्मिन भसीन घर से होने के लिए नॉमिनेट थी। आज इन्हीं में से किसी दो का बिग बॉस का सफर खत्म होने वाला है। बिग बॉस के घर से कौन बेघर होगा इसका फैसला दर्शकों से मिले वोट और 'ग्रीन जोन' के सुरक्षित बैठे सदस्यों के द्वारा दिए गए वोटों के आधार पर लिया जाएगा।
खबरों के मुताबिक कविता कौशिक और निशांत मलखानी को 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर कर दिया जाएगा। 'बिग बॉस' से जुड़ी अपडेट देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट किया है कि एक एलिमिनेशन जनता के वोटों के आधार पर किया जाना है। तो वहीं दूसरा एलिमिनेशन घरवालों की आपसी सहमति से किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि निशांत मलखानी को जनता ने काफी कम वोट दिए थे। ऐसे में साफ है कि निशांत मलखानी का एलिमिनेशन जनता के वोटों के आधार पर ही किया गया है। वहीं कविता कौशिक के एक हफ्ते पहले ही बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन जिस तरह से चंद दिनों में उनका रवैया सामने आया, उसने पूरा सीन पलटकर रख दिया है।
बिग बॉस-14 में डबल एविक्शन के साथ ही एक नई एंट्री भी होने वाली है। जैस्मिन भसीन के करीबी दोस्त अली गोनी शो में आ रहे हैं। अली गोनी का घर में एंट्री लेते वक्त का वीडियो भी सामने आ चुका है। बताया जा रहा है कि अली गोनी 4 नवंबर को बिग बॉस-14 में एंटर होने वाले हैं।




और भी पढ़ें :