Bigg Boss 14 : घर से बेघर हुईं कश्मीरा शाह, जाते-जाते अर्शी खान को दी खास सलाह

पुनः संशोधित सोमवार, 21 दिसंबर 2020 (16:46 IST)
'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार में सलमान ने सभी सदस्यों को जमकर फटकार लगाई। वहीं, इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गई हैं। कश्मीरा ने हंसते हुए बिग बॉस के घर को अलविदा कह दिया। उन्होंने घर के अंदर अपने दोस्तों को अच्छा खेलने के लिए कहा।
कश्मीरा ने खासतौर पर घर में अपनी सबसे अच्छी दोस्त को सलाह दी है कि वह की हर बात पर गौर करें, अमल करें और उसी तरह शो में आगे भी बढ़ती रहें। वहीं, अर्शी ने भी उनसे वादा किया है कि वह किसी को नाराज नहीं करेंगी।

कश्मीरा ऑडियंस के वोट के आधार पर एविक्ट हुई हैं। सलमान खान ने बताया कि अभिनव और कश्मीरा को सबसे कम वोट मिले थे। एलिमिनेशन का फानइल रिजल्ट बताने से पहले सलमान खान ने कश्मीरा से पूछा की उन्हें क्यों लगता है कि वह हर बार एविक्ट होंगी।

इस पर कश्मीरा ने कुछ घरवालों के नाम लिए और उन्हें लगता है कि वह राखी सावंत जितनी एंटरटेनिंग नहीं है, अर्शी खान जितनी परेशानियां खड़ी नहीं करती हैं। इसके अलावा उन्होंने अन्य कंटेस्टेंट्स का भी नाम लिया। सलमान खान ने इसके बाद खुलासा किया कि इस बार उन्हें बहुत ही कम वोट मिले हैं।
गौरतलब है कि कश्मीरा ने 6 दिसंबर को 'बिग बॉस 14' में विकास गुप्ता, अर्शी खान, राखी सावंत, मनु पंजाबी और राहुल महाजन के साथ घर में एंट्री की थी। शो में सबसे ज्यादा उनके विवाद निक्की तंबोली से दिखे। हालांकि, बाकी सदस्यों के साथ कश्मीरा की अच्छी दोस्ती दिखी।




और भी पढ़ें :