Bigg Boss 13: ‘बचपन में हुई थी रेप की कोशिश’, आरती के खुलासे पर आया भाभी कश्मीरा शाह का बड़ा बयान

Last Updated: सोमवार, 13 जनवरी 2020 (17:20 IST)
हमें फॉलो करें
का यह वीकेंड काफी इमोश्नल रहा। इस बार 'छपाक' की टीम घर के अंदर पहुंचीं। इस दौरान एसिड अटैक सर्वाइवर ने सभी घरवालों से अपने बारे में कोई ऐसी बात बताने के लिए कहा जिनसे उबरकर आज वो यहां तक पहुंचे हैं। कॉमेडियन की बहन और एक्टर गोविंदा की भांजी ने इस दौरान खुलासा किया कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी। इसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आरती की आपबीती पर आरती की भाभी एक्ट्रेस का बयान सामने आया है।


कश्मीरा ने इस बारे में कहा, “मुझे इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था। कृष्णा और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अब जब मैं आरती से इस बारे में बात करूंगी तब सारी चीजें क्लियर होंगी। लेकिन मुझे यह जानकर काफी दुख हुआ है। काश वह मुझे इस बारे में बताती।”




कश्मीरा ने आगे कहा, “जिसने भी आरती का शोषण किया है अगर मुझे वह मिला तो मैं उसे मार दूंगी। मैं ऐसी इंसान हूं जो पीड़ितों के लिए खड़ी होती है, लेकिन मैं यह नहीं जानती थी कि मेरे परिवार में ही कोई पीड़ित है।”




बता दें कि शो में आरती ने बताया था कि बचपन में एक दिन वह अपने घर में अकेली थीं और उनके नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी, तब उन्होंने बहुत मुश्किल से खुद को बचाया था।

आरती जब ये बात बता रही थीं तब वह कांप रही थीं। आरती ने यह भी बताया था कि इस हादसे के बाद कई साल तक उन्हें पैनिक अटैक आते रहे। इस कंडीशन से बाहर निकलने में उनकी मां और भाई ने उनकी मदद की थी।



और भी पढ़ें :