'मैंने प्यार किया' के रीमेक में इस एक्ट्रेस को देखना चाहती हैं भाग्यश्री

Photo Credit- Twitter
पुनः संशोधित सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (15:34 IST)
बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक और सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। कई फिल्मों के रीमेक बन चुके हैं और कई फिल्मों के रीमेक बनने वाले हैं। सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'मैने प्यार किया' के रीमेक की खबरें भी कई दिनों से सुर्खियों में हैं।


सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' से भाग्यश्री ने सलमान खान के अपोजिट अपने सिने करियर की शुरूआत की थी। भाग्यश्री ने बताया है कि यदि इस फिल्म का रीमेक बनता है, तो वह किस एक्ट्रेस को उनके द्वारा निभाए गए किरदार में देखान चाहेंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री से पूछा गया, 'अगर 'मैंने प्यार किया' का रीमेक बनाया जाए तो आप किसे कास्ट में देखना पसंद करेंगी?' इस सवाल के जवाब में भाग्यश्री ने कहा, मुझे लगता है कि एक शानदार एक्ट्रेस हैं, उनमें वह मासूमियत है और मस्ती है।

उन्होंने कहा, उनके अंदर वो बेबी चार्म अभी भी है, उन्होंने बहुत सारी फिल्में की हैं लेकिन वह अभी भी उसे महसूस कर रही हैं। मेरे किरदार के लिए आलिया भट्ट एकदम परफेक्ट हैं और मुझे लगता है कि सलमान खान के किरदार को केवल ही निभा सकते हैं। इस रीमेक के लिए दोनों की जोड़ी एकदम आइडल है।



और भी पढ़ें :