होठों की वजह से ट्रोल हुईं आयशा टाकिया, यूजर्स बोले- क्‍या थे और क्‍या हो गए

पुनः संशोधित शनिवार, 17 जुलाई 2021 (15:19 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने साल 2004 में फिल्म 'टारजन द वंडर कार' से डेब्यू किया था। आयशा भले ही लंबे वक्त से पर्दे से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

आयशा टाकिया इन दिनों अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्हें कई बार अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से आलोचना झेलनी पड़ी है। अब एक बार फिर आयशा को इस वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में आयशा टाकिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शीशे के सामने अपनी सेल्‍फी लेती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में आयशा के होंठ काफी मोटे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरा काफी अजीब लग रहा है। जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनका चेहरा ऐसा नहीं था। कई यूजर्स आयशा का यह वीडियो देखकर कह रहे हैं कि उन्होंने अपना चेहरा बिगाड़ लिया है।
एक यूजर ने लिखा, क्या हो गया है तुम्हें मैडम, क्‍या थे और क्‍या हो गए। एक अन्य ने लिखा, इसने तो अपना चेहरा ही बिगाड़ लिया है। वही एक यूजर ने लिखा, अरे यार क्या किया लिप्स का।

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब आयशा टाकिया को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी अपने लुक को लेकर आयशा को जमकर ट्रोल किया जा चुका है।

आयशा टाकिया ने साल 2009 में अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी और उसके बाद से ही उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया। दोनों का एक तीन साल का बेटा है। आयशा आखिरी बार साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मोड़' में नजर आई थी।




और भी पढ़ें :