ईद पर Asim Riaz ने फैंस को दिया खास गिफ्ट, रिलीज किया अपना पहला रैप सॉन्ग Back To Start

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 मई 2021 (16:36 IST)
'बिग बॉस 13' के बाद पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। अब के मौके पर आसिम ने सभी को खास तोहफा दिया है। आसिम ने अपने नए टैलेंट से फैंस को रूबरू कराया है। उन्होंने अपना पहला रैप सॉन्ग 'बैट टू स्टार्ट' रिलीज किया है।
अपने पहले रैप गाने के माध्यम से आसिम ने अपने जीवन के संघर्ष, उतर चढ़ाव के बारे खुलकर इजहार किया है। असीम रियाज ने 'बैक टू स्टार्ट' को सिर्फ अपनी आवाज ही नहीं दी उन्होंने इसके साथ गाने को लिखा भी है। असीम का कहना है कि 2015 से ही मैं इसकी तैयारी कर रहा था और श्रोताओं के लिए इसकी और पॉलिश करना चाहते थे।

आसिम ने कहा, हम अपने चारों ओर एक नजर डालें तो हम देखते हैं कि सब कुछ बदल रहा है और इतने अच्छे बदलाव को अपनाया जा रहा है। मेरे पास कुछ समय पहले आया था पर मैं इसे तब तक संवारना चाहता था जब तक मैं इसे फैंस के सामने पेश करने के लिए तैयार नहीं कर देता।
उन्होंने कहा, मैं बेहद उत्साहित हूं कि यह रिलीज हो रहा है। इस ईद पर मेरी यही इच्छा है कि सभी लोगों को बदलाव को स्वीकार करने और जीवन में आगे बढ़ने की ताकत मिले।

बता दें कि सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा जारी बैक टू स्टार्ट अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इससे पहले आसिम का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था जिसमें उनके साथ शिवालिका ओबेरॉय थीं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।



और भी पढ़ें :