क्या अर्जुन कपूर पर है मलाइका अरोरा से शादी करने का फैमिली प्रेशर? एक्टर ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित सोमवार, 13 जनवरी 2020 (16:20 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर और मलाइका अरोरा अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार कर चुके हैं। पिछले कई दिनों से अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोरा के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्टर ने शादी के लिए परिवार के प्रेशर को लेकर भी कई बातें कही हैं।
अर्जुन कपूर ने कहा, 'मेरे परिवार वालों को ये पता है कि मैं सुनता सबकी हूं लेकिन करता अपनी हूं। उन्हें मुझपर भरोसा है कि मैं जो भी करूंगा सही करूंगा। मैं हमेशा से ज्यादा ही मैच्योर रहा हूं।'
Photo : Instagram
अर्जुन ने कहा कि उन्हें पता है कि मैं जब कोई फैसला लूंगा तो उन्हें दिमाग में रखकर लूंगा, तो ना मैं ज्यादा जल्दी करूंगा, ना ज्यादा देरी, सिर्फ तब जब मुझे सही लगेगा। अगर मुझे लगेगा कि अब मुझे सैटल हो जाना चाहिए तो मैं इसे छिपाऊंगा नहीं।

ऐसा कहा जा रहा था कि अर्जुन और मलाइका साल 2020 में शादी कर सकते हैं। कुछ दिनों पहले जब मलाइका से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अभी उनके बहुत सारे प्लान्स हैं। मलाइका ने कहा था, 'मैं अभी अपनी टीम के साथ अपना बिजनेस आगे बढ़ाना चाहती हूं। मैं अभी कुछ बड़ा करना चाहती हूं।

मेरे लिए साल 2019 बहुत अच्छा गया है क्योंकि मुझे एक बिजनेस वुमन के तौर पर पहचान मिली है। शादी की बात करें तो अभी इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हम एक समय पर एक ही कदम उठा सकते हैं।
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा साथ में रोमांटिक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने नए साल के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मलाइका, अर्जुन को किस करते नजर आ रही थी।



और भी पढ़ें :