Arjun Kapoor की दादी ने जाहिर की यह इच्छा, एक्टर बोले- वह जो चाहती हैं वो मुश्किल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 मई 2021 (17:54 IST)
बॉलीवुड एक्टर मलाइका अरोरा संग अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं अर्जुन के घरवाले उनी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खासतौर पर उनकी दादी। अब हाल ही में अर्जुन ने बताया कि वह अपनी दादी की एक इच्छा पूरी नहीं कर सकते।
अर्जुन ने कहा, मेरी दादी की एक इच्छा है कि वह अपने पोतों के बच्चे देखना चाहती हैं। लेकिन मैं उन्हें नहीं दे सकता। अब दूसरे कपूर खानदान के चिराग को उनकी ये इच्छा पूरी करनी होगी।

अर्जुन कपूर का ये कॉमेंट उनकी फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' के बाद आया। इसमें उन्होंने आज्ञाकारी पोते का किरदार निभाया है, जो अपनी बीमार दादी की आखिरी इच्छी पूरी करने के लिए कई उतार-चढ़ाव झेलता है। फिल्म में दादी का रोल नीना गुप्ता ने निभाया है।
अर्जुन ने कुछ दिनों पहले बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुत्ते ने उन्हें काट लिया था। कुत्ते का काटने का निशान हमेशा के लिए उनकी बॉडी पर रह गया है। उन्होंने कहा था, हमारा सीन था कि मैं कई सालों के बाद घर आया हूं और कुत्ते को लगेगा कि मैं कोई घुसपैठिया हूं और वह मुझे काटने आएगा।

बता दें कि अर्जुन कपूर सरदार का ग्रैंडसन फिल्म से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा था कि हम इस समय दुनिया में महामारी में हैं। इस समय में मेरी फिल्म का रिलीज होना और लाखों लोगों तक पहुंचा मेरे लिए बहुत एक्साइटिड है। यह एक मौका है जब मेरी फिल्म अलग अलग भाषाओं में सबटाइटल्स के साथ देखी जाएगी।



और भी पढ़ें :