एआर रहमान ने एंकर के 'हिन्दी' में बोलने पर ली थी आपत्ति, विवाद बढ़ने पर दी सफाई

पुनः संशोधित शनिवार, 10 अप्रैल 2021 (18:37 IST)
मशहूर म्यूजिक कंपोजर इन दिनों अपने म्यूजिक की वजह से नहीं बल्कि विवाद के चलते चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों रहमान का एक वीडियो वायरल हुआ था। ‍इसमें रहमान अपनी फिल्म '99 सॉन्गस' के इवेंट के दौरान हिन्दी बोल रही एंकर को रोक दिया था।

इसके बाद एआर रहमान को खूब ट्रोल किया गया था। अब इस पूरे इस मामले पर एआर रहमान ने अपनी सफाई दी है। रहमान ने कहा है कि ऐसे में मामलों को सीरियसली नहीं लेना चाहिए क्यों कि वो मजाक कर रहे थे।

रहमान ने कहा, असल में क्या हुआ कि हम तीन भाषाओं में इसे लॉन्च कर रहे हैं। हिन्दी में हम पहले ही लॉन्च कर चुके हैं। अगला लक्ष्य तमिलनाडु में था। स्टेज पर एक तरह का प्रोटोकॉल होता है। हम दर्शकों से तमिल में बात कर रहे थे इसलिए मैंने उनसे (एंकर) तमिल में बोलने के लिए और प्रोटोकॉल को फॉलो करने के लिए कहा।

रहमान ने कहा, मैंने एंकर से कहा ‘हिंदी?’ और मैं स्टेज से उतर आया था। यह एक मजाक था। इसे इतनी गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि इसके वायरल होने से हमारे बहुत से पैसे बच गए क्योंकि उसके बाद हर जगह एहान और मेरा चेहरा था।

बता दें, फिल्म के इस इवेंट में इस फिल्म के लीड एक्टर एहान भट्ट भी रहमान के साथ मौजूद थे। रहमान के प्रोडक्शन में बनी ’99 Songs’ का डायरेक्शन विश्वेश कृष्णामूर्ति ने किया है। इसमें एहान भट्ट के साथ अमेरिकन एक्ट्रेस एडिसली वर्गेस लीड रोल में नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :