झूलन गोस्वामी की बायोपिक से पर्दे पर कमबैक करेंगी अनुष्का शर्मा, जल्द शुरू होगी शूटिंग!

Last Updated: सोमवार, 5 जुलाई 2021 (12:03 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर्दे पर आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म की असफलता के बाद से ही अनुष्का पर्दे से गायब है। फैंस उन्हें एक बार फिल्म पर्दे पर देखने के लिए बेताब है। हालांकि अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।
खबरों के अनुसार अनुष्का शर्मा ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की घोषणा बीते साल की गई थी। झूलन गोस्वामी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 333 विकेट वाली दुनिया पहली और एकमात्र महिला खिलाड़ी हैं।

बीते दिनों अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर की ड्रेस में नजर आई थीं। यह तस्वीर कोलकता के ईडन गार्डन की थी। हालांकि इसके बाद फिल्म के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई थी।

काफी समय से फिल्म की कोई अपडेट सामने नहीं आने के बाद ऐसे कयास लगाए जाने लगे की फिल्म पर काम बंद हो गया है। लेकिन अब ताजा खबरों के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट अभी लिखी जा रही है और फिल्म बंद नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी में या अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।

बता दें कि अनुष्का शर्मा बतौर एक्ट्रेस फिल्मी पर्दे से लंबे वक्त से गायब हो, लेकिन वह निर्माता के तौर पर सक्रिय हैं। इस दौरान उन्होंने वेब सीरीज पाताललोक और फिल्म बुलबुल को प्रोड्यूस किया है। वह इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं।




और भी पढ़ें :