विराट कोहली के टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने के फैसले पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन

पुनः संशोधित शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 (11:05 IST)
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया है। विराट ने बताया कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद इस फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

विराट कोहली के इस फैसले से उनके फैंस थोड़े निराश है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दिया है। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में विराट कोहली का लेटर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाकर विराट के फैसले का खुले दिल से समर्थन किया है।

बता दें कि विराट ने अपने लेटर में लिखा है, मैं न केवल भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बल्कि अपनी पूरी क्षमता के साथ भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में मेरे सफर में मेरा साथ दिया। मैं उनके बिना यह नहीं कर सकता था।

उन्होंने लिखा, पिछले 8-9 साल में सभी 3 फॉर्मेट में खेलने और पिछले 5-6 साल से नियमित रूप से कप्तानी करने पर मेरे अत्यधिक कार्यभार को देखते हुए, मुझे लगता है कि मुझे भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार होने के लिए खुद को स्थान देने की आवश्यकता है। मैंने टी20 कप्तान के तौर पर अपने समय में टीम को सब कुछ दिया है और आगे बढ़ते हुए एक बल्लेबाज के तौर पर टी20 टीम के लिए ऐसा करना जारी रखूंगा।
विराट ने लिखा, मैंने अक्टूबर में दुबई में इस टी 20 विश्व कप के बाद टी 20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है। मैंने सभी चयनकर्ताओं के साथ सचिव जय शाह और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से भी इस बारे में बात की है। मैं अपनी पूरी क्षमता से भारतीय क्रिकेट और भारतीय टीम की सेवा करना जारी रखूंगा।

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी रचाई थी। दोनों ने सीक्रेट तरीके से इटली में सात फेरे लिए थे। इसी साल 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया है।



और भी पढ़ें :