अनुराग कश्यप की बेटी आलिया बोलीं- बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर मिलती थी यह धमकी

Last Updated: शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021 (13:13 IST)
बॉलीवुड फिल्ममेकर और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज की बेटी ने भले ही ‍फिल्मों में एंट्री नहीं ली है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। आलिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
कुछ दिन पहले आलिया कश्यप ने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। उन्होंन बताया कि वो इतनी आहत हो गईं कि लगातार बस रोती रही थीं। आलिया ने अब यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया है कि वो ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं।

आलिया कश्यप ने कहा, सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैं जानती हूं। जैसे, मैं एक बहुत ही संवेदनशील व्यक्ति हूं और यहां तक कि सबसे छोटी सी नफरत भी मुझे प्रभावित करती है, लेकिन मुझे नहीं पता। मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन रोती हूं।
लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए और इस तरह की चीजों को पोस्ट नहीं करना चाहिए। लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे, मुझे वैश्या कह रहे थे, मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी रेट क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है।

आलिया कश्यप ने आगे कह, उन्हें अभी पता चला है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। वो ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हैं। अगर सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कुछ भी नकारात्मक है, तो वो उन्हें ब्लॉक कर देती हैं क्योंकि वो चाहती हूं कि उनका सोशल मीडिया एक सकारात्मक प्‍लेटफार्म हो।'
आलिया कश्यप ने कहा, उनके पिता जो फिल्में बनाते हैं, वह बहुत कमर्शल नहीं होती हैं। वो स्पष्ट रूप से अपने माता-पिता को देखते हुए बड़ी हुई हैं, लेकिन उनके लिए, यह सामान्य लगता है, क्योंकि वो देख रही हैं। तो, ऐसा नहीं है, ओह माय गॉड, यह बॉलीवुड है। वो इससे मोहित नहीं हुई हैं। वह यह नहीं है कि वो क्या करना चाहती हैं, वो इससे दूर रहने की कोशिश कर रही हैं।

गौरतलब है कि आलिया सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्‍ड एंड हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके 195k फॉलोवर्स है। उनकी तस्वीरों ने फैंस को दीवाना कर रखा है।



और भी पढ़ें :