डेटिंग ऐप पर अपनी फेक आईडी देख भड़कीं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, बोलीं- तुरंत ब्लॉक करें

Last Updated: गुरुवार, 10 जून 2021 (10:59 IST)
फिल्ममेकर की बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आलिया फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा आलिया का एक यू्ट्यूब चैनल भी है, जिसपर वह अपने मेकअप, स्टाइलिंग और डेली व्लॉग शेयर करती हैं।

वहीं अब आलिया कश्यप ने एक पर अपनी फर्जी आईडी देखकर भड़क उठी हैं। अपनी फर्जी आईडी की जानकारी आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। उन्होंने डेटिंग ऐप पर बने फेक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और साथ ही फैंस को सचेत किया है कि यदि किसी को उनकी आईडी दिखती है तो उसे तुरंत ब्लॉक और रिपोर्ट करें।

आलिया ने लिखा, 'हाल ही में कई लोगों ने मुझे डीएम करके बताया कि डेटिंग ऐप पर मेरी किसी ने फेक प्रोफाइल बनाई हुई है। वह प्रोफाइल मेरी नहीं है। कृपया, उसे ब्लॉक और रिपोर्ट कर दें। थैंक्यू वैरी मच।

इस फेक प्रोफाइल में आलिया को निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी के रूप में पेश किया गया है। प्रोफाइल में लिखा है कि आलिया इस ऐप का यूज कर रही हैं और उनसे बाते करनी हो तो उन्हें मैसेज करें।

आलिया अनुराग और आरती की बेटी है। आलिया कश्यप की बॉलीवुड में एंट्री के सवाल पर उनके पिता अनुराग कश्यप ने कहा था कि वह अडल्ट हैं और अपने आप फैसला ले सकती हैं।




और भी पढ़ें :