'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' को लेकर अनिता हसनंदानी ने जाहिर किया अपना उत्साह, बोलीं- भारत के बेस्ट डांसर्स सिर्फ...

पुनः संशोधित बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (12:22 IST)
हमें फॉलो करें
अनिता हसनंदानी, भारतीय टेलीविजन की सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक हैं। एक अनुभवी एक्ट्रेस और अब एक प्यारी मां अनिता हसनंदानी एक सशक्त महिला हैं। वह अक्सर अपनी भावनाओं और अनुभवों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा करती हैं।


हाल ही में, इस अनिता हसनंदानी ने अपने बेटे 'आरव' के साथ एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक नई पैरेंट बनने के बारे बताती नजर आ रही हैं। उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुप्रतीक्षित डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर 2 को लेकर भी अपना उत्साह जताया, जिसमें भारत का 'बेस्ट का नेक्स्ट अवतार' खोजा जाएगा।

इस वीडियो में वो ये कहती नजर आ रही हैं, इस साल मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट मिला, जो मैं संभवतः मांग सकती थी, और वो है मेरा बेटा आरव। मैं सिर्फ उसके लिए दुनिया की सबसे अच्छी चीजें चाहती हूं। लेकिन आप जितने ज्यादा लोगों से सलाह मांगते हैं, आप निर्णय लेने में उतने ही भ्रमित होते हैं कि असल में सबसे अच्छा विकल्प क्या है।
को लेकर वो कहती हैं, हालांकि, अगर कोई एक चीज है, जिसे लेकर ज़रा भी भ्रम नहीं है, तो वो यह है कि भारत के बेस्ट डांसर्स सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में ही मिल सकते हैं। तो, हम यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि भारत का 'बेस्ट का नेक्स्ट अवतार' कौन बनता है, आपका क्या ख्याल है?
बता दें कि अनीता इस साल फरवरी में मां बनी थी। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है। अनीता ने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल 'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी। इसके बाद वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी, क्या दिल में है, कयामत, कसम से और ये हैं मोहब्बतें, नागिन 3 जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं।



और भी पढ़ें :