अमिताभ बच्चन ने आधी रात किया ट्वीट- कुछ है नहीं लिखने को, ट्रोलर्स ने साधा निशाना

पुनः संशोधित शनिवार, 17 जुलाई 2021 (14:55 IST)
बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अपने विचार साझा करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने रात 2 बजे एक ट्वीट किया लेकिन इस ट्वीट की वजह से उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने 17 जुलाई की आधी रात को ट्वीट किया, 'कुछ है नहीं लिखने को।' अमिताभ की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई ट्रोलर्स बिग बी को सलाह देते नजर आए कि अगर कुछ नहीं है लिखने को तो पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर ही कुछ लिख दो।










एक यूजर ने लिखा- हां बिल्कुल है लिखने को। मगर थोड़ी सी भी शर्म बाकी है तो इस बार पेट्रोल पर हाहाकार लिखकर दिखाओ भाईसाहब। एक अन्य ने लिखा, बोहोत कुछ है महा नायक जी आप लिखना नही चाहते। पेट्रोल डीजल, अनाज सब्जी सब महेंगा हो गया अब कार में छिड़क ने के लिए पेट्रोल नही मांगोगे? या अब साइकिल चला रहे हो? युवाओं के पास नौकरी नहीं है,महिलाओं पर अत्याचार लिखो ना पर लिख नही सकते।सच बोल नही सकते। बजाओ थाली,ताली।
अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे मे नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास ब्रह्मास्त्र, झुंड और गुडबॉय जैसी‍ फिल्में भी है।




और भी पढ़ें :