पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद अमिताभ बच्चन ने शूट किया 'कौन बनेगा करोड़पति' का एपिसोड़, फैंस कर रहे तारीफ

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 अक्टूबर 2021 (16:02 IST)
बॉलीवुड के महानायक इन दिनों क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन अपने किसी भी काम को पूरी मेहनत और ईमानदारी से करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में बिग बी की पैर की उंगली में फ्रैक्चर हो गया, लेकिन फिर भी वह केबीसी 13 के शूट के लिए पहुंचे।

अमिताभ बच्चन ने अपने फैक्चर पैर की तस्वीर ब्लॉग पर शेयर की है। बिग बी के पैर की अंगुली में फ्रैक्चर है। लेकिन फिर भी अमिताभ बच्चन ने केबीसी की स्पेशल शूटिंग पूरी की है। अमिताभ ने आने वाले नवरात्री को लेकर अपने आउटफिट में भी बदलाव किए हैं।

अमिताभ बच्चन ने नेहरू जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पायजामा पहना है। इसके साथ ही अपने पैरों के फैक्चर को ध्यान में रखते अमिताभ बच्चन ने ऐसे फुटवियर का चुनाव किया है, जो उनके आउटफिट के साथ मैच हो और उनके पैरों के लिए भी आरामदायक हो।
अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में फ्रैक्चर पैर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, टूटे पैर की अंगुली, दर्द काफी है, पर मैं इसपर प्लास्टर नहीं लगाऊंगा। क्योंकि अभी तक इसके लिए कोई खोजी हुई विधि नहीं है। इसलिए मैंने एक नरम कुशल काम किया है, जिसे आम भाषा में 'बडी टैपिंग' कहा जाता है। ऐसा इसलिए दोस्त, क्योंकि टूटी हुई उंगली को सहानुभूति दी जाती है।

अपनी चोट की परवाह किए बिना अमिताभ बच्चन का काम करना फैंस को पसंद आ रहा है। वे जमकर बिग बी की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, इस उम्र में इतना काम ऊपर से पैर की चोट की परवाह किए बिना, कमाल है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, शो मस्ट गो ऑन।



और भी पढ़ें :