अमिताभ बच्चन को पसंद है रेखा इसलिए छोड़ा 'कमला' का साथ

पुनः संशोधित सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (17:14 IST)
की पिछले कुछ दिनों से इस बात को लेकर आलोचना हो रही थी कि पैसों की खातिर उन्होंने एक पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करना स्वीकार कर लिया। लोगों ने गुस्सा होकर बिग बी से सोशल मीडिया पर इसको लेकर सवाल भी पूछा तो महानायक ने जवाब भी दे दिया कि कलाकारों को धन की जरूरत होती है, लेकिन कहीं ना कहीं बिग बी को लग गया था कि गलत चीज हाथ में ले ली है इसलिए जन्मदिन के मुबारक मौके पर उन्होंने घोषणा कर दी कि वे पान मसाला कंपनी से नाता तोड़ रहे हैं। शरीफ आदमी की तरह उन्होंने रकम भी लौटा दी।


सोशल मीडिया तो सोशल मीडिया है। पहले अमिताभ को लानत पहुंचाई जा रही थी और अब लोग मजे ले रहे हैं। एक मैसेज खूब वायरल हो रहा है- अमिताभ ने "कमला पसंद" के साथ तोड़ा करार क्योंकि उन्हें "रेखा" पसंद है।

अब इस बात पर तो दाद ही दी जा सकती है। सभी जानते हैं कि एक दौर ऐसा भी था जब रेखा के साथ नजदीकियों के चर्चे सुर्खियों में थे जिससे जया बच्चन खासी परेशान थी। लेकिन 'कुली' के सेट पर अमिताभ के साथ हुए हादसे ने समीकरण पलट दिए और रेखा से नाता अमिताभ ने तोड़ लिया। वैसे कहने वाले तो कहते हैं कि अभी भी दोनों के दिल एक-दूसरे के लिए धड़कते हैं और यही कारण है कि सोशल मीडिया पर चुटकियां ली जा रही हैं कि रेखा की खातिर कमला से नाता तोड़ा।



और भी पढ़ें :