प्रभास का अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का सपना हुआ पूरा, तारीफ में कही यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 20 फ़रवरी 2022 (16:48 IST)
हमें फॉलो करें
हर एक्टर बॉलीवुड के महानायक के साथ काम करने का सपना देखता है। बिग बी के साथ काम करना जिंदगी भर के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं। साउथ सुपरस्टार को भी अब अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिल चुका है।

अमिताभ बच्चन और प्रभास दोनों साथ में एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। साइंस-फिक्शन इस फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं हुआ है। इसे 'प्रोजेक्ट के' कहा जा रहा है।

फिल्म की पहले दिन की शूटिंग के बाद अमिताभ और प्रभास, दोनों ने एक-दूसरे की सराहना की है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए प्रभास के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्हें प्रतिभाशाली और विनम्र कलाकार बताया। वहीं प्रभास ने लिखा कि, लेजेंडी अमिताभ बच्चन के साथ काम करना मेरे लिए किसी सपने की तरह है।
अमिताभ बच्चन ने लिखा, पहला दिन...पहला शॉट...पहली फिल्म 'बाहुबली' प्रभास के साथ...उनका ऑरा, उनकी प्रतिभा और उनकी विनम्रता का साथ पाना बहुत सम्मान की बात है...सीखने के लिए आत्मसात करना!!
प्रभास ने अमिताभ की थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। फिल्म का पहला शॉट लेजेंड्री अमिताभ बच्चन सर के साथ।


निर्देशक नाग अश्विन की इस फिल्म में अमिताभ और प्रभास के साथ ही दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। खबरों के अनुसार यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है।




और भी पढ़ें :