तीसरे सीजन के साथ वापस लौट रहा 'कॉमिस्तान', इस दिन से अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा स्ट्रीम

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (14:35 IST)
हमें फॉलो करें
अमेजन ओरिजिनल 'कॉमिकस्तान' कॉमेडी से भरपूर टैलेंट हंट शो, दर्शकों से जुड़ने, आनंदित करने और करने के लिए वापस आ गया है। अमेजन प्राइम वीडियो ने ओनली मच लाउडर (OML) के साथ मिलकर अपने सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो के तीसरे सीज़न की जानकारी दी, जिसमें आठ कंटेस्टेंट शामिल हैं।


अबीश मैथ्यू और कुशा कपिला द्वारा होस्ट किए जा रहे 'कॉमिकस्तान सीजन 3' में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज होंगे। कंटेस्टेंट् का मेंटोर राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन करेंगे। आठ कंटेस्टेंट, सात मेंटोर, चार जज और दो होस्ट के साथ, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज़ 15 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।
इंडिया ओरिजिनल्स के हेड, अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया, अपर्णा पुरोहित ने कहा, 'कॉमिकस्तान के पहले दो सीज़न को दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा और प्यार मिला। यह शो न केवल विजेताओं के लिए बल्कि भारत की कॉमेडी में नए और उभरते कलाकारों के लिए एक लॉन्च-पैड बन गया है। वास्तव में, इसने स्टैंड-अप कॉमेडी को आकांक्षी बना दिया है।

ओनली मच लाउडर के रचिता आर्य ने कहा, सीजन 1 और 2 के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें कॉमिकस्तान के आने वाले सीजन के साथ एक मील आगे जाने के लिए प्रेरित किया। सीज़न 3 में, हम नए स्टैंड-अप कॉमेडियन, दो होस्ट, चार जजों और सात मेंटोर के साथ एक रोमांचक ब्रिगेड ला रहे हैं, जो प्रत्येक एपिसोड में कॉमेडी की विभिन्न शैलियों पर कंटेस्टेंट को गाइड करेंगे। हमें विश्वास है कि पिछले सीज़न की तरह, इस बार भी दुनिया भर के दर्शक दिल खोलकर हंसेंगे। हम 15 जुलाई को ग्लोबल प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :