असफल होने का डर मुझे कभी नहीं छोड़ेगा: आलिया भट्ट

की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई परंतु फिर भी आलिया को जिंदगीभर असफल होने का डर सताता रहेगा। अब तक आलिया के चार साल लंबे करियर में एक फिल्म फ्लॉप हुई है। 
 
वह कहती हैं, "असफल होने का डर मुझे कभी नहीं छोड़ेगा। अगर मेरी एक फिल्म फ्लॉप नहीं होती तो मुझे सफलता का पूरा मज़ा नहीं आता। आपको दुबारा उठने के लिए गिरने की जरूरत होती है। खास बात यह है कि जब ऐसा समय आए आपको पता होना चाहिए कि करना क्या है।" 
 
आलिया यह भी कहती हैं कि वे अपने करियर से खुश हैं। "मैं आभारी हूं। मैं बैठकर अपने करियर के बारे में ही नहीं सोचती रहती। मैं सिर्फ अपना काम कर रही हूं। मैं हर चीज़ का मज़ा ले रही हूं।" 
 
आलिया की अगली फिल्म गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म है। वह कहती हैं, "गौरी का निर्देशन बहुत क्लीयर है। वह जिंदगी के बारे में बहुत सरल तरीके से बात करती है। मुझे लगता है यही वह फिल्म में दिखाना भी चाहती हैं।" 
 
आलिया की अगली फिल्म गौरी शिंदे की 'डियर जिंदगी' है जिसमें उनके अलावा शाहरूख खान की भी खास भूमिका है। फिल्म में आलिया फोटोग्राफर बनी हैं। खुद के निर्देशन में जाने के बारे में वह कहती हैं, "मैं कभी निर्देशन नहीं कर सकती। मुझे नहीं लगता मुझमें निर्देशन की काबिलियत है।" 
 
फिल्म में आदित्य कपूर, अंगद बेदी और अली जफर की भी खास भूमिकाएं हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।



और भी पढ़ें :