अक्षय कुमार बोले- मैं किसी धर्म में यकीन नहीं करता

पुनः संशोधित सोमवार, 9 मार्च 2020 (14:52 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले उन्होंने धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों को करारा जवाब दिया है। अक्षय का कहना है कि सिर्फ एक ही धर्म है और वह है 'भारतीय' होना।

अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' फिल्म में इसी बात को पेश भी कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि सूर्यवंशी दुनिया को किसी एक धर्म के आईने में नहीं देखती है। उन्होंने कहा, मैं किसी धर्म में यकीन नहीं करता।

ALSO READ:
अक्षय ने फैंस को दी से बचने की सलाह, स्वच्छता बनाए रखने का किया आग्रह

मैं सिर्फ भारतीय होने में यकीन करता हूं और फिल्म भी इसी बारे में है। फिल्म का विचार भारतीय होना है, न कि हिंदू, पारसी या मुस्लिम होना। हमने इसे किसी धर्म के संदर्भ में नहीं देखा है।

अक्षय कुमार से यह पूछे जाने पर कि इस समय देश में माहौल ठीक नहीं है ऐसे में फिल्म और ज्यादा प्रासंगिक हो जाती है, इस पर उन्होंने कहा, यह एक संयोग है, हमने कुछ ऐसा सोचकर फिल्म नहीं बनाई थी। लेकिन हां मौजूदा समय में यह एक बहुत ही प्रासंगिक फिल्म है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। उनके जिम्मे मुबंई को आतंकी हमलों से बचाने का काम सौंपा गया है।
अक्षय कुमार कहते हैं, 'हम फिल्में बनाते हैं जिसमें निगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही कैरेक्टर होते हैं, मैं सिर्फ एक पात्र हूं। हर फिल्म में अच्छे और बुरे पात्र होते हैं। दर्शक समझदार हो चुके हैं, वह जानते हैं कि उन्हें किस कैरेक्टर से सबक लेना है।



और भी पढ़ें :