इस वजह से नए निर्देशकों के साथ काम करते हैं अक्षय कुमार

पुनः संशोधित बुधवार, 4 दिसंबर 2019 (11:45 IST)
बॉलीवुड के सबसे मेहनती एक्टरों में से एक हैं। साल में लगभग 3 से 4 फिल्में अक्षय की रिलीज होती है। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्में केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वहीं उनकी चौथी फिल्म 'गुड न्यूज' इस साल दिसंबर में ही रिलीज होने जा रही है।

अक्षय कुमार अक्सर नए डायरेक्टर्स के साथ काम करते हैं। अब एक्टर ने इसके पीछे की वजह का खुलासा कर दिया है। अपनी अपकमिंग के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने बताया, मैं नए डायरेक्टर्स के साथ इसलिए काम करता हूं क्योंकि बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट ही नहीं करते हैं।
अक्षय कुमार ने कहा, जब बड़े लोग आपको नहीं लेते हैं तो आपको अपना रास्ता खुद तय करना पड़ता है। जब बड़े पब्लिकेशन में आपको जॉब नहीं मिलती तो आप छोटे पब्लिकेशन की तरफ जाते हैं। वहां से आप जंप करते हैं। ये सोचते हुए कि लोग आपको क्यों नहीं ले रहे हैं आप घर पर खाली नहीं बैठ सकते, जबकि आप इतने सक्षम हैं।
जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या बड़े डायरेक्टर्स सिर्फ खान के साथ काम करते हैं? इस पर अपनी राय रखते हुए अक्षय ने कहा कि बड़े डायरेक्टर्स उन्हीं के पास जाते हैं जो डिजर्व करते हैं। आप देख सकते हैं कि सिर्फ खान नहीं कपूर्स एंड भी हैं। मैंने सोचा कि मैं डिजर्व नहीं करता। मैंने फिर अपने तरीके से काम करना शुरू कर दिया।
गुड न्यूज के निर्देशक राज मेहता के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि वे मेरे 21 वें हैं। मेरे अनुसार अच्छा काम करने का लालच पुराने निर्देशकों से अधिक उनमें होता है। उनके लिए करो या मरो वाले हालात होती है। उन्हें लगता है कि फिल्म नहीं चली तो वह खत्म हो जाएंगे।



और भी पढ़ें :