करणी सेना के आगे झुके 'पृथ्वीराज' के मेकर्स, अब यह होगा फिल्म का नाम

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 मई 2022 (18:11 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'पृथ्वीराज' अपनी घोषणा के वक्त से ही सुखिँयों में हैं। फिल्म बेखौफ और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है। अक्षय फिल्म में उस महान योद्धा पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं जिसने भारत की रक्षा के लिए गोर के क्रूर आक्रमणकारी मुहम्मद से बहादुरी के साथ लोहा लिया।


इस फिल्म को अपने टाइटल की वजह से विरोध का सामना करना पड़ रहा है। करणी सेना ने यशराज स्टूडियो से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। उन्होंने चेतावनी दी थी कि अगर फिल्म का नाम नहीं बदला जाता तो वह इसे राजस्थान में रिलीज नहीं होने देंगे।

अब करणी सेना के विरोध के चलते यशराज फिल्म्स ने फिल्म 'पृथ्वीराज' का नाम बदलने का फैसला कर लिया है। अब इस फिल्म का नाम 'सम्राट पृथ्वीराज' होगा। फिल्म का नाम बदलने के संबंध में एक लेटर भी सामने आया है।
बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :