AK vs AK First Look: जब अनुराग कश्यप ने अनिल कपूर की बेटी को किया किडनैप, एक्टर बोले- ‘दिखाना पड़ेगा बाप कौन है’

Last Updated: गुरुवार, 16 जुलाई 2020 (17:49 IST)
हमें फॉलो करें
विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म ‘एके वर्सेज एके’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस डार्क कॉमेडी में और अपने-अपने मूल एक्टर और डायरेक्टर की भूमिका में हैं। अनुराग कश्यप फिल्म में अनिल कपूर की बेटी का अपहरण कर लेते हैं। इसके बाद अनिल कपूर जो दौड़-भाग करते हैं उसे अनुराग छिपे हुए कैमरों से शूट करते रहते हैं, ताकि वे दुनिया को एक बड़े स्टार के असली एक्शन वाली फिल्म दिखा सकें।


अनिल कपूर ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘जब अनुराग कश्यप अपनी अगली फिल्म के लिए एक बच्चे का अपहरण कर लेता है, तो उसे बताने का समय आ गया है कि बाप बाप होता है! विक्रम मोटवानी की एके वर्सेज एके नेटफ्लिक्स पर जल्द आ रहा है।’




63 साल के अनिल कपूर ‘एके वर्सेज एके’ के जरिए डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। पहले इस फिल्म को शाहिद कपूर करने वाले थे, तब फिल्म का नाम ‘एसके वर्सेज एके’ था। उन्होंने फिल्म के लिए कुछ दिन शूटिंग भी की थी लेकिन कुछ कारणों के चलते वो इससे बाहर हो गए।

नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को ‘एके वर्सेज एके’ सहित 17 आगामी फिल्मों और सीरीज की एक लिस्ट जारी की है। इनमें ‘ए सूटेबल बॉय’, ‘गुंजन सक्सेना’, ‘लूडो’ समेत कई फिल्में और वेब सीरीज शामिल हैं।



और भी पढ़ें :