अजय देवगन की क्या दिल्ली के पब के बाहर हुई पिटाई, वीडियो वायरल : जानिए सच

Last Updated: मंगलवार, 30 मार्च 2021 (11:27 IST)
सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो दिल्ली के एक पब के बाहर का है जहां पर दो गुट आपस में लड़ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसमें फिल्म अभिनेता की पिटाई हो रही है। कार पार्किंग को लेकर उनका विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। कुछ का दावा है कि इस वीडियो में अजय देवगन हैं। एक यूजर का कहना है कि वह यह नहीं जानता कि वीडियो में अजय देवगन है या नहीं, लेकिन किसान आंदोलन के कारण लोगों में गुस्सा है क्योंकि किसानों के आंदोलन को अजय ने समर्थन नहीं दिया है और इस कारण वे लोगों के गुस्से का शिकार हो गए।


यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि बात अजय देवगन तक पहुंच गई और अजय को सफाई के लिए मैदान में आना पड़ा। उन्होंने ट्वीट किया- मेरे जैसे दिखने वाला कोई बंदा मुसीबत में पड़ गया है। मेरे पास कई कॉल्स आ रहे हैं। मैं स्पष्ट कर रहा हूं कि मैं कहीं नहीं गया हूं और मेरे किसी भी विवाद में पड़ने वाली खबरें महज अफवाह हैं।
अजय से जुड़े लोगों के अनुसार अजय तो 14 महीनो से दिल्ली ही नहीं गए हैं इसलिए पब के बाहर हुए झगड़े में उनके होने का सवाल ही नहीं उठता। पिछली बार दिल्ली अजय अपनी फिल्म 'तान्हाजी' के प्रोमशन के लिए गए थे। अजय से जुड़े लोगों के अनुसार वीडियो में अजय के होने की बात पूरी तरह फेक है और इस पर यकीन नहीं किया जाना चाहिए।



और भी पढ़ें :