तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' के निर्देशक अजय बहल ने शेयर किया अपना शूटिंग अनुभव

पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 अगस्त 2021 (18:10 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने पिछले महीने अपना प्रोडक्शन हाउस 'आउटराइडर्स फिल्म्स' लॉन्च किया था। तापसी अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पहली फिल्म 'ब्लर' बना रही हैं। लगभग उसी समय, अभिनेत्री ने मुख्य कलाकार गुलशन देवैया के साथ शूटिंग शुरू करने के लिए नैनीताल का रुख किया था।


अब फिल्म के निर्देशक ने नैनीताल में शूट करने का अपना अनुभव साझा किया है। अजय बहल ने कहा, नैनीताल शायद भारत में पर्यटकों से भरी सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। ब्लर की स्क्रिप्ट में उस लैंडस्केप की ज़रूरत थी और हमने शूटिंग के लिए मॉल रोड और नैनीताल झील जैसे सही स्थान ढूंढे हैं।
उन्होंने कहा, ये दोनों पर्यटक स्थल हैं। तापसी जैसी लोकप्रिय हस्ती के साथ वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन हर कोई धैर्य रखे हुए था, स्थानीय लोगों ने शूटिंग खत्म होने तक सेल्फी लेने और ऑटोग्राफ लेने के लिए इंतजार किया। मुझे इस शहर के लोगों को धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने शूटिंग के लिए इसे इतना सुविधाजनक बना दिया।
'ब्लर' की टीम लोकेशन पर ज्यादा भीड़ होने के कारण रात में शूटिंग करती थी। नैनीताल झील और माल रोड जैसे स्थानों पर शूटिंग सुंदर प्राकृतिक दृश्य का संकेत देती है जो दर्शकों को फिल्म देखने के दौरान देखने मिलेगी। अजय बहल द्वारा निर्देशित है और इसमें तापसी और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।



और भी पढ़ें :