थलाइवी के लिए कंगना रनौट ने बढ़ाया 20 किलो वजन, अब दो महीने में करेंगी कम

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 मार्च 2020 (12:37 IST)
फिल्मों में अपने किरदार को बड़़ी ही शिद्दत से निभाती हैं। अपने कैरेक्टर में ढलने के लिए कंगना काफी ज्यादा मेहनत करती हैं। उन्होंने कुछ वक्त पहले ही अपनी ही अपनी फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म के लिए कंगना को 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

अब कंगना को अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए अपना वजन घटाना होगा। कंगना ने इसका खुलासा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर किया है।

इस वीडियो में कंगना अपने ट्रेनर योगेश से परिचय करवाती देखी जा सकती हैं। वह योगेश से कहती हैं कि लगता है मेरा वजन 52 किलोग्राम है और 'थलाइवी' के लिए 10 किलो अतिरिक्त वजन बढ़ाया है। ऐसा कहने के बाद जब एक्ट्रेस मशीन पर वेट मापती हैं, तो उनका वजन 73 किलोग्राम सामने आता है।
इस पर कंगना चौंक जाती हैं। फिर वह ट्रेनर से कहती हैं, 'क्या मैं 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए वजन कम कर पाउंगी?' योगेश कहते हैं,' हां, आप जरूर ऐसा कर लेंगी।

वीडियो को शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा, 'यह एक ट्रांसफॉर्मेशन गोल है। कंगना रनौट के पास दो महीने हैं और उन्हें अपनी धाकड़ के लिए 20 किलो वजन घटाना है। यह उनके एंबीशिन के लिए, उनमें परफेक्शनिस्ट स्पिरिट है और वह गोल ओरिएंटेड हैं।'
'धाकड़' के लिए कंगना को हांग कांग और थाइलैंड के एक्‍शन डायरेक्‍टर्स ट्रेनिंग देंगे। निर्देशक रजनीश घई की यह फिल्‍म दिवाली 2020 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :