सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, यूजर्स ने जोड़ा कनेक्शन

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 सितम्बर 2021 (15:58 IST)
जगत के कई कलाकार बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का भी महज 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। मुंबई के ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की। डॉक्टरों के अनुसार सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था और इसकी वजह से उनकी मौत हुई।
सिद्धार्थ के निधन की खबर से हर कोई हैरान है। मनोरंजन जगत में भी शोक की लहर है। इसी बीच फैंस को की भी याद आ रही है। सोशल मीडिया पर #SushantSinghRajput ट्रेंड हो रहा है। सुशांत सिंह के निधन के बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल ही ले जाया गया था।


वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को भी कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम भी इसी अस्पताल में होगा। दोनों बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।


फैंस का कहना है कि सुशांत और सिद्धार्थ दोनों ही टैलेंटेड थे। दोनों आउटसाइडर थे। दोनों ने ही कम उम्र में फेम हासिल कर लिया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते साल मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत केस की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला साल 2004 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट के रनर अप रहे थे। उन्होंने 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से टीवी डेब्यू किया था। टीवी सीरियल 'बालिका वधू' से सिद्धार्थ शुक्ला को जबरदस्त पहचान मिली थी। इस शो में उन्होंने शिवराज का रोल निभाया था। सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता में तब और इजाफा हो गया जब वे बिग बॉस 13 विजेता बने।



और भी पढ़ें :