तलाक की घोषणा के बाद किरण राव के साथ डांस करते नजर आए आमिर खान, वायरल हो रहा वीडियो

Last Updated: गुरुवार, 15 जुलाई 2021 (20:38 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने हाल में से शादी के 15 साल बाद आपसी सहमति से तलाक लेने की घोषणा की थी। तलाक की घोषणा के बाद आमिर इन दिनों लद्दाख में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं। किरण राव भी उनके साथ वहां मौजूद है।

किरण और आमिर दोनों लद्दाख में जमकर एंजॉय कर रहे है। हाल ही में आमिर और ‍किरण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों पारंपरिक ड्रेस पहनकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आमिर खान लाल कलर की ड्रेस और पर्पल कलर की पारंपरिक टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं।
वहीं किरण राव डार्क पिंक ड्रेस और ग्रीन कलर की पारंपरिक टोपी पहनी नजर आ रही हैं। वीडियो में आमिर और किरण को स्थानीय लोग खास लद्दाखी डांस के स्टेप सिखा रहे हैं और दोनों उन्हें फॉलो कर रहे हैं।
बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने इस महीने की शुरुआत में तलाक लेने की घोषणा की है। उन्होने एक बयान जारी करके कहा था कि इन खूबसूरत 15 सालों में हमने एक-दूसरे के साथ उम्रभर का अनुभव, अच्छे पल और हंसना-खिलखिलाना हासिल किया है। हमारी रिलेशनशिप में सिर्फ भरोसा, सम्मान और प्यार था। अब हम अपने जीवन में एक नये अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं। पति-पत्नी के तौर पर नही, लेकिन माता-पिता और परिवार के तौर पर।



और भी पढ़ें :