आमिर खान के बाद फातिमा सना शेख ने भी लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

सोशल मीडिया हर किसी के जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। यदि कोई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया को छोड़ने की बात करता है, तो उनके प्रशंसक आश्चर्य में पड़ जाते हैं। अब 'दंगल' फेम ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।
फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। हाल में सहित कई कलाकार सोशल मीडिया को छोड़ चुके हैं। फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं। दोस्तों सुरक्षित रहिएगा।'

इंस्टाग्राम पर फातिमा सना शेख को फॉलो करने वाले लोगों की संख्या 2.5 मिलियन है। इसके अलावा वो खुद भी 1383 लोगों को फॉलो करती हैं। फातिमा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग काफी लाइक करते हैं।
फातिमा को पिछले महीने ही कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया था। हाल ही में वह इस वायरस के संक्रमण से स्वस्थ हुई हैं। फातिमा हाल में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'अजीब दास्तान्स' में नजर आई हैं।

फातिमा सैफ अली खान और अली फजल की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को पवन कृपलानी ने निर्देशित किया है। अनुराग की फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो सीक्वल' में भी फातिमा राजकुमार राव के साथ अभिनय करती दिखेंगी।



और भी पढ़ें :