24 साल बाद करिश्मा कपूर ने खोला राज, आमिर खान संग किसिंग सीन करते हुए हो गई थी ऐसी हालत

पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 मार्च 2020 (12:13 IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। करिश्मा जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली है। वह वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में लीड किरदार में नजर आएंगी। करिश्मा इन दिनों अपने इस वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं।

'मेंटलहुड' का प्रमोशन करते हुए करिश्मा अपने फिल्मी करियर और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे भी कर रही हैं। इसी बीच करिश्मा ने 24 साल पहले रिलीज हुई फिल्म राजा हिंदुस्तानी में के साथ को लेकर एक बड़ा राज खोला है। करिश्मा ने कहा कि फिल्म राजा हिंदुस्तानी मेरे दिल के करीब है। इस फिल्म से जुड़ी कई ऐसी यादें हैं जिसे लेकर आज भी मैं अकेले होती हूं हंसती रहती हूं।
करिश्मा से जब इस फिल्म के किसिंग सीन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हां उस समय के लिए एक काफी बोल्ड डिसीजन था। यह सीन लोगों के दिलों में आज भी हैं लेकिन इस छोटे से सीन को करने में मेरी क्या हालत हुई थी ये कोई नहीं जानता।

करिश्मा कहती हैं कि 'चंद मिनटों के इस सीन के लिए 3 दिन लग गए थे। ये सीन ऊटी में उस वक्त फिल्माया गया था। मैं ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठंड थी शाम के 6 बजे यह सीन फिल्माया गया था। मैं ठंड के मारे कांप गई थी।
साल 1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म को धर्मेश दर्शन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के गाने और करिश्मा आमिर की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था।




और भी पढ़ें :