अभिषेक कपूर का खुलासा, फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद से खोए-खोए रहते थे सुशांत सिंह राजपूत

पुनः संशोधित शनिवार, 20 जून 2020 (17:16 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है। सुशांत के करीबी और फिल्मी सितारे उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ अनकही बातों का खुलासा कर रहे हैं तो वहीं कुछ सितारे उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को कारण बता रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने सुशांत से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है। फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत और अहम किरदार में नजर आए थे निभाए थे। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने शूटिंग के दौरान सुशांत के स्वाभाव के बारे में बातचीत की है।

अभिषेक कपूर ने कहा, मैं इस बात को मानता हूं फिल्म की तैयारी के दौरान वह सुशांत के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए, जितना उन्होंने सारा के साथ बिताया। केदारनाथ की रिलीज के बाद से ही वह खोए-खोए रहते थे।

इसके साथ ही अभिषेक कपूर ने बताया कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी चिंता थी, क्योंकि मीडिया ने उनके बारे में बहुत कुछ लिखा था। फिल्म की रिलीज के बाद जिस तरह से सारा अली खान को प्यार मिल रहा था, उतना सुशांत सिंह राजपूत को नहीं मिल पाया।

अभिषेक ने कहा, मैं केदारनाथ का सक्सेस सेलिब्रेट करना चाहता था। मैंने जनवरी में सुशांत को मैसेज किया था कि ब्रो, मैंने तुमसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि तुम परेशान हो, व्यस्त हो या फिर पता नहीं क्या हुआ। लेकिन मुझे जल्दी कॉल करो। हमने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है। अगर हम इसे सेलिब्रेट नहीं करेंगे, तो इसे कौन सेलिब्रेट करेगा।
अभिषेक कपूर ने कहा, केदारनाथ की रिलीज के बाद सुशांत खोए-खोए से रहने लगे थे और कैसे फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए करने के लिए उनके टच में रहे। शूटिंग के दौरान बिना किसी शिकायत के वह सर्द मौसम में सारा को टोकरी में बैठाकर रोजाना लाते थे।

अभिषेक ने कहा, जब केदारनाथ रिलीज हुई, मैंने सुशांत से डेढ़ साल तक बात नहीं की। उसने 50 बार अपना नंबर बदला। मुझे याद है जब केदारनाथ रिलीज हुई, मीडिया उन पर निशाना साध रही थी। मुझे नहीं पता क्या हुआ था। सुशांत सिंह देख रहे थे फिल्म के लिए सारा प्यार सारा को मिल रहा था और उन्हें कोई पूछ नहीं रहा था।



और भी पढ़ें :