अभिषेक बच्चन से यूजर ने पूछा- कोरोना काल में आप क्या कर रहे? एक्टर ने दिया करारा जवाब

पुनः संशोधित सोमवार, 26 अप्रैल 2021 (16:21 IST)
देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के कई सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए जरूरतमंदों के लिए मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं, वहीं कई सेलेब्रिटीज मुश्किल हालातों में सभी को पॉजिटिव रहने का संदेश भी दे रहे हैं।


हाल ही में का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया। जिस पर कई यूजर ने सवाल उठाया। वहीं अभिषेक ने भी उठ रहे सवालों पर शानदार जवाब दे दिया है। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर फैंस को वर्चुअल हग्स दिए थे। जिस पर एक यूजर ने लिखा, काश आपने वर्चुअल हग्स से ज्यादा कुछ किया होता। लोग ऑक्सीजन और बेड्स के बिना मर रहे हैं, सिर्फ हग ही काफी नहीं है सर।
यूजर के इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने जवाब देते हुए बता दिया है कि वो ऐसे मुश्किल वक्त में वो सिर्फ पॉजिटिव पोस्ट ही नहीं कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- 'मैं कर रहा हूं मैम, अगर मैं सोशल मीडिया पर नहीं डाल रहा हूं इसका मतलब ये नहीं है मैं कुछ नहीं कर रहा हूं।'
उन्होंने लिखा, हम सभी अपनी तरफ से पूरी कोशिश करने में लगे हुए हैं। ये हालात बहुत दुखद हैं, इसलिए मैंने थोड़ी की पॉजिटिविटी और प्यार फैलाने की कोशिश की।

बता दें कि कोरोना के इस दौर में कई सेलेब्स मदद के लिए सामने आए हैं। सलमान खान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए फूड पैकेट्स का इंतजाम किया है। वहीं अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन के लिए 1 करोड़ दिए हैं।



और भी पढ़ें :