आगे बढ़ी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट, अब अगले साल 'वेलेंटाइन डे' पर सिनेमाघरों में देगी दस्तक

पुनः संशोधित रविवार, 26 सितम्बर 2021 (16:11 IST)
का प्रकोप कम होने के बाद देश के कई राज्यों में सिनेमाघर दोबारा खुल चुके हैं। बीते दिन महाराष्ट्र में भी सिनेमाघर खोलने का आदेश राज्य सरकार द्वारा दे दिया गया है। इस फैसले से जगत में खुशी की लहर है।

वहीं इस महराष्ट्र में सिनेमाघर खोलने का आदेश आने के बाद रोहित शेट्टी ने भी अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज ‍करने का ऐलान किया है। इसके अलावा फैंस की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फैंस के लिए बुरी खबर है। अब 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी आमिर खान प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर दी है।

राज्य में सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को फिर से खोलने की अनुमति देने के महाराष्ट्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए, आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की।

आमिर खान प्रोडक्शंस ने कहा, हम 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के प्रशासन के फैसले का स्वागत करते हैं। महामारी के परिणामस्वरूप हुई देरी के कारण, इस क्रिसमस पर हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज नहीं हो पाएगी। अब हम लाल सिंह चड्ढा को वैलेंटाइन डे, 2022 पर रिलीज करेंगे।
'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर और करीना कपूर खान फिर से एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने आखिरी बार कल्ट फिल्म '3 इडियट्स' में एक साथ काम किया था। इसके अलावा फिल्म में नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव वीजे भी अहम भूमिका में हैं।




और भी पढ़ें :