फैंस को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, आईपीएल फिनाले में लॉन्च होगा आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर

पुनः संशोधित शनिवार, 21 मई 2022 (11:38 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आमिर खान को हर बार कुछ नया करते हुए देखना आदर्श बन गया है। चाहे उनके अलग-अलग किरदारों के साथ प्रयोग करना हो, या फिर दिलचस्प विषय हों और फिल्म के अलग-अलग प्रचार के आईडिया हों, बॉलीवुड की मार्केटिंग जीनियस को सब कुछ सही होना पसंद है और वह अपनी फिल्मों की मार्केटिंग और वह प्रचार रणनीतियों में बहुत सारे विचार रखता पसंद करते हैं।

इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि सुपरस्टार ने अपनी बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बड़ी, दिलचस्प और अनूठी योजना बनाई है। जिसके तहत 29 मई को, सभी क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है, क्योंकि आईपीएल के समापन के दिन 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा।

ऐसे में फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि जब आमिर खान हैं, तो इसे भव्य होना चाहिए और पहले कभी न देखा गया। 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर आईपीएल के फिनाले के दिन 29 मई को लॉन्च किया जाएगा। आईपीएल के उत्साह को कैश करते हुए आमिर खान अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने जानबूझकर अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है, जो सिनेमा और क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए बहुत आश्चर्य की बात है।

सूत्र आगे कहते है, यह मार्केटिंग और विज्ञापन की दुनिया के इतिहास में पहली बार है कि दर्शक इतने बड़े लाइव क्रिकेट सेरेमनी के दौरान एक प्रचार संपत्ति लॉन्च देखने जा रहे हैं। ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे रणनीतिक समय के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा, जो विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया में एक क्रांति और नया बेंचमार्क सेट करे देगा।

यह पहली बार है जब किसी फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म और स्पोर्ट्स वर्ल्ड पर एक भव्य ट्रेलर लॉन्च होने जा रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि आमिर खान का हर कदम एक सुनियोजित कदम है। हाल ही में, सुपरस्टार पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री को एक मजेदार और मस्ती भरे अंदाज में टीज करते दिखाई दिए थे जिसने इंटरनेट पर मीम्स और बातचीत के लिए एक नया टॉपिक दे दिया था।

अब, क्योंकि यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सुपरस्टार 29 मई को आईपीएल फाइनल में अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की पहली झलक का अनावरण करेंगे, यह कहा जा सकता है कि सिनेमा का इतिहास में यह किसी भी निर्माता द्वारा किए गए सबसे बड़े और उल्लेखनीय कदमों में से एक है।

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के गानों ने प्रशंसकों के दिलों और आत्माओं पर राज कर लिया है। दोनों 'कहानी' और 'मैं की करां?' आज भारत में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों में से एक हैं। आमिर के उत्साही प्रशंसकों ने दोनों गानों के म्यूजिक और लीरिक्स का लुत्फ उठाया है और अब वह फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।




और भी पढ़ें :